• (Android/iOS) Doodle Jump कई सिक्के धोखा देता है

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Doodle Jump ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Doodle Jump IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कई सिक्के धोखा देता है ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Doodle Jump 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    doodle jump Telegram-store.com पर टेलीग्राम के लिए स्टिकर सेट

    जबरन विज्ञापन बेकार हैं!

    Doodle Jump ஆர்கேட் hofm

    Doodle Jump Аркады hji

    अच्छा । बहुत सारे जोड़ हैं।

    यह कंप्यूटर पर बहुत बेहतर है, गति नियंत्रण भयानक हैं !!

    मेरी मदद करो। मैं आदी हूं। मैं इस ऐप को हटाने की कोशिश करता रहता हूं, लेकिन मैं इसे दोबारा डाउनलोड किए बिना एक दिन से ज्यादा नहीं रह सकता। मैं अवचेतन रूप से यह खेल खेलता हूं। मुझे वास्तव में खुद को इससे बाहर निकालना होगा जैसे कि यह एक नर्वस आदत है। मैंने जाँच की कि मैं कितने समय अवचेतन रूप से इस खेल को सेटिंग्स में खेलता हूँ क्योंकि मुझे वास्तव में याद नहीं है, और यह प्रतिदिन 2 घंटे का है। एक साल हो गया है। मदद।

    हेक से झुकाव नियंत्रण OMG

    यह उबाऊ हो सकता है इसलिए यह ठीक है मैं इसकी अत्यधिक अनुशंसा नहीं करता लेकिन मुझे लगता है कि यह मजेदार हो सकता है (नहीं)

    I, The One - Fun Fighting Game የእንቅስቃሴ tvrw

    मैं व्यक्तिगत रूप से प्लेस्टोर में किसी भी गेम या ऐप को 5* नहीं देता, हर चीज की एक ही सीमा हो सकती है लेकिन डूडल जंप अलग है, मेरे पसंदीदा गेम में से एक। कृपया नए संस्करण और अपडेट करें

    मुझे इससे प्यार है! लेकिन अगर मैं वाईफाई के साथ खेलता हूं तो मुझे हर बार मरने के बाद ये सुपर लंबे विज्ञापन मिलते हैं।

    Doodle Jump アーケード uzve

    Doodle Jump Spillehall gogb

    इतना अच्छा खेल है यह।

    यह खेल अद्भुत है! हां, उन्होंने विज्ञापन जोड़े, लेकिन अगर आपका कोई हिट गेम होता तो क्या आप इससे कुछ पैसे नहीं चाहते?

    कामचोर कूद 2 1.2.0 - APK घर

    App Store पर Doodle Jump - Insanely Good!

    अच्छा खेल लेकिन बहुत सारे विज्ञापन। निराश।

    बहुत बढ़िया खेल लेकिन बहुत सारे विज्ञापन। हर बार जब मैं एक राउंड खत्म करता हूं तो एक विज्ञापन होता है लेकिन कुल मिलाकर वास्तव में एक अच्छा खेल है

    74.7M देखा गया · TikTok पर Doodle Jump News से संबंधित लघु वीडियो खोजें। फ़ॉलो करने वाले निर्माताओं से

    Doodle Jump アーケード uzve

    Android के लिए Doodle Jump APK डाउनलोड करें। ... Doodle Jump Verified icon. संस्करण: 3.11.16 ... आर्केड गेम. update icon.

    आपके द्वारा खेले जाने वाले प्रत्येक गेम के बाद इसमें वृद्धि होती है। अन्यथा खेल ठीक है। लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है कि मुझे हिलने-डुलने के लिए अपने फोन को झुकाना पड़े

    यह मजेदार और सरल है लेकिन कभी-कभी आपको सावधान रहना होगा कि आप इसे कैसे खेलते हैं यदि आप इस खेल को जानने वाले नए हैं

    यह एक महान खेल है यह मुझे पुरानी यादों में ले जाता है क्योंकि जब मैं 4 या 5 साल का था तब मैं इसे खेलता था, मुझे यह पसंद नहीं है कि हर बार जब आप मरते हैं तो एक विज्ञापन कैसे पॉप अप होता है। हालांकि अभी भी एक अच्छा खेल है!

    Google Play Games - द्वारा एप्लिकेशन Google LLC

    बहुत बढ़िया खेल, लेकिन बहुत सारे विज्ञापन

    Doodle Jump Deluxe (1.8.3) एंड्रॉइड पर डाउनलोड करें apk

    अधिक आर्केड खेल ... मूल नाम Dangerous Jump vs Doodle Jump के साथ एक दिलचस्प ऑनलाइन गेम खतरनाक कूद

    Doodle Jump Galaxy 1.9.1 के लिए Android - डाउनलोड

    बहुत सारे विज्ञापन जो तब प्ले स्टोर खोलते हैं जब आप कष्टप्रद छोटे स्किप आइकन पर क्लिक करने का प्रयास करते हैं।

    Doodle Jump काफी फेमस गेम है, जिसमें लड़कियां jet packs समेत अन्य टूल्स की मदद से गोल अचीव करती

    श्रेष्ठ

    मुझे इस खेल से हमेशा प्यार रहा है। यह वास्तव में अभी भी मजेदार है। यह सर्वोत्तम हैं

    बहुत सारे विज्ञापन!

    Google Doodle Celebrates Earth Day in style - Skymet Weather

    नशे की लत ठीक है जब मैंने पहली बार इस खेल को खेला था तो यह नशे की लत थी, आपको बस इतना करना है कि आप अपने वाईफाई को अपने अच्छे से बंद कर दें, आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि जब आप चले गए तो आप खेल सकते हैं लेकिन आदी नहीं हो सकते हैं, आप कुछ बट्टटट को याद कर सकते हैं यही खेल आपको प्यार करने के लिए प्रेरित करता है ITTTTTT

    मुश्किल लेकिन मज़ा! आईडी इस ऐप को उन लोगों के लिए सुझाती है जो अभी ऊब चुके हैं क्योंकि यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण और मजेदार है!

    Doodle Jump Spillehall gogb

    मुझे खेल पसंद है, लेकिन विज्ञापनों की मात्रा और विज्ञापन क्या हैं, दोनों को बर्दाश्त नहीं कर सकता, वे मुझे उन्हें स्थापित करने के लिए कोई विकल्प नहीं मिलने के बाद उन्हें स्थापित करने के लिए धोखा नहीं देते हैं। बहुत सारे विज्ञापन हैं क्योंकि हर बार जब आप मरते हैं तो आपको एक विज्ञापन मिलता है। की स्थापना रद्द

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :